अभी भी कई राज्यों में जमकर बरसें गे बदरा, मौसम विभाग ने किया अलर्ट weather-update-heavy-and-light-rainfall-in-up-odisha-madhya-pradesh

देश कई राज्यों में बारिश का दौर अभी भ จารี है. ภาษาไทย दक्षिण पश्चिम मानसून की वापसी को लेकर परिस्थितियां बन रही हैं

สำนักข่าวเนชั่น | แก้ไขโดย : โมหิต แซกเสนา | อัพเดทเมื่อ: 20 ก.ย. 2565, 08:13:21 น.

ปริมาณน้ำฝน2

รายงานสภาพอากาศ imd (เครดิตภาพ: ani )

ภาษาอังกฤษ:

देश कई राज्यों में बारिश का दौर अभी भ จารี है. ภาษาไทย इसीायाहैाहैानानातानागोंागोंागोंागोंागोंागोंागोंागोंान ओดิษฐา, ททิยี आंध्र प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की आशंका जताई गई है. ऐसेान 21 सितंब 20 से 2022 2022 इसके कारण भारी बारिश का अनुमान है.

इस दौरान तेलंगाना में भी 21 सितंबर तक बारिश की आशंका है वहीं झार्ंड के अलावा पूर्वी मध्य प्रदेश, ओडिशा और छत्तीसगढ़ में 21 सितंबर तक, पश्चिमी मध्य प्रार ंत्तीसगढ़ में พุทธศักราช 23 वहीं अरुणाचल प्रदेश के साथ อเมริกา और मेघालय में 23 सितंबर तक मध्यम बारिश की आशंคาร์ है. नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में आज मध्यम बारिश होगी. ภาษาไทย उत्तराखंड ूर्वी उत्तर प्रदेश में इसी तरह के हालात 21 सितंबर तक बने रहेंग. สืบค้นจาก: भारत मौसम विज्ञान केंद्र आईएमडी ने ट्वीट कर बताया कि निचले क्षोभमंडल स्तर पर उत्तर पश्चिम भारत में एंटी साइक्लोनिक प्रवाह के कारण अगले 5 दिनों के अंदर पश्चिमी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में शुष्क मौसम की आशंका व्यक्त की है.






คำศัพท์

เผยแพร่ครั้งแรก : 20 ก.ย. 2565, 08:12:37 น.



ทั้งหมดล่าสุด ข่าวอินเดียดาวน์โหลด News Nation Android และ iOS แอพมือถือ




Crd