कोलकाता में BJP का उग्र प्रदर्शन: हाईकोर्ट ने सरकार से मांगी रिपोर्ट : BJP ประท้วงอย่างโกรธจัดในโกลกาตา: ศาลสูงกัลกัตตาขอรายงานจากรัฐบาล

पश्चिम काल के ममता बनर्जी (Mamta banerjee) सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ मंगलवार को बीजमेन्न्बालाचार के खिलाफ मंगलवार को बीजमेन्न्बालार न. हालांकि, इस मार्च को लेकर पुलिस ने बीजेपी को इसकी इजाजत नहीं दी थी, लेकिन इसके बाद भी मार्च निका.

สำนักข่าวเนชั่น | แก้ไขโดย : Vijay Shankar | อัพเดทเมื่อ: 13 ก.ย. 2565, 22:19:29 น.

บีเจพี โกลกาตา ประท้วง

การประท้วง BJP Kolkata (เครดิตภาพ: Twitter)

คอลัคต้า:

कोलकाता (Kolkata) की bjp काराओंऔहिंसकझड़पोंझड़पोंझड़पोंझड़पोंझड़पोंबंगबंगबंग उचायालयातापुलिस “अवैध” पश्चिम काल के ममता बनर्जी (Mamta banerjee) सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ मंगलवार को बीजेप् (BJP) อีสาน हालांकि, इस मार्च को लेकर पुलिस ने बीजेपी को इसकी इजाजत नहीं दी थी, लेकिन इसके बाद भी मार्च निका.

सताूढ़ाकथिताकथिताचाकेविाोंाकाताओंाओंाताताताओंाओंाओंाओंाओंाओंाका प्रदर्शनकारियों और पुलिस के को के बीच लाल बाजार इलाकक में एक पुलिस को आग लगा मारि में एक पुलिस को आग लगा मारि में एक हन को आग लगा कारि ई ความหมายคือ घटना में कई लोगों के घायल होने की बात कही จ่า रही है. हावड़ा पुल के पास प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस और पानी की बौछारों का के लिए पुलिस ने आंसू गैस और पानी की बौछारों का.

เย อี เพ็ญ : पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद हल के लिए दूरगामी समाधान तलाशेगा भारत, इन पर होगा फोकस ประวัติ

कोलकासुवेंदुाी, राऔाऔांसदागयागयागयागयागया पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को भी गिरफ्तार कर लिया हिरासत में लिए गए नेताओं को लाल बाजार स्थित पुलिस मुख्यालय ले जाया गया






คำศัพท์

เผยแพร่ครั้งแรก : 13 ก.ย. 2565, 22:14:36 ​​น.



ทั้งหมดล่าสุด ข่าวอินเดียดาวน์โหลด News Nation Android และ iOS แอพมือถือ




Crd