गोवाः रेस्तरां कर्लीज को ध्वस्त करने का आदेश, यहां सेनाली को दी गई थी ดร.กัว: คำสั่งให้รื้อ Curlies ที่นี่ Sonali Phogat ได้รับยา

गोवा का आइकॉनिक नाइटसीन हॉटस्पॉट कर्लीज के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने जा रही है. ความหมาย इसी जगह पर भाजपा नेता सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो จิ.

สำนักข่าวเนชั่น | แก้ไขโดย : โมหิต แซกเสนา | อัพเดทเมื่อ: 09 ก.ย. 2565, 09:21:54 น.

โซนาลี

हॉटस्पॉट कर्लीज के खिलाफ पुलिस कार्रवाई (เครดิตภาพ: โซเชียลมีเดีย)

ภาษาอังกฤษ:

गोवा का आइकॉनिक नाइटसीन हॉटस्पॉट कर्लीज के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने जा रही है. ความหมาย इसी जगह पर भाजपा नेता सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो จิ. नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल नेतटीय नियमों और हरित कानून उल्लंघन का दोषी पाए जाने के बाद शकर्लीज को को को เกาหลี इसके बाद से कर्लीज रेस्तरां को गिराए जोने का रास्ता पूरी तरह แชร์ साफ हो गया है. कर्लीज रेस्तरां में सोनाली फोगाट को ड्रग्स दी गई थี.

गौरतलब है कि कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नुन्स ने नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में एकी याचिका दायर คำศัพท์ इसमें रेस्तरां को गिराने के आदेश पर रोक लगाने की मांग की हो रही थी एनजीटी ने मामले में सुनवाई के बाद कर्ली रेस्तरां को รักษ์โลก कर दिया. इसके साथ कर्लीज रेस्तरां को गिराने का रास्ता साफ कर दिया है.

23 अगस्त को सोनाली की हुई थी मौत

गौरतलब है कि बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट 22 अगस्त को इसी कर्लीज रेस्तरां पहुंची थीं. ภาษาไทย ภาษาไทย इस दौरान सोनली की तबियत बिगड़ गई. ความหมายคือ พจนานุกรม






คำศัพท์

เผยแพร่ครั้งแรก : 09 ก.ย. 2565, 09:20:04 น.



ทั้งหมดล่าสุด ข่าวอินเดียดาวน์โหลด News Nation Android และ iOS แอพมือถือ




Crd