यात्री के पेट से एक किलोग्राम सोना बरामद, केरल हवाई अड्डे से गिरफ्तार one-kg-gold-recovered-from-passenger-stomach-alaarrested-port-from-ker

दुबई का एक यात्री पेट में एक किलोग्राम से ज्यादा सोने के चार कैप्सूल ले जा रहा था. उसे समवार को केरल के करीपुर हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया.

สำนักข่าวเนชั่น | แก้ไขโดย : โมหิต แซกเสนา | อัพเดทเมื่อ: 20 ก.ย. 2565, 01:14:58 น.

ทอง

การลักลอบขนทอง (เครดิตภาพ: โซเชียลมีเดีย)

ไฮไลท์

  • 1.063 किलो सोना तस्करी करने का प्रयास किया
  • करीपुर हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी का यह 59 ระยะทาง मामला है

ภาษาไทย:

दुबई का एक यात्री पेट में एक किलोग्राम से ज्यादा सोने के चार कैप्सूल ले जा रहा था. उसे सोमवार को केरल के करीपुर हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया. ลงชื่อเข้าใช้ आरोपी की पहचान राज्य के मलप्पुरम जिले के वरियामकोड के मूल निवासी नौफल (36) कें हुई है. หยุด नौफल सोमवार को दुबई से करीपुर एयरपोर्ट पहुंचा था. उसने अपने पेट में चार कैप्सूल छिपाकर 1.063 किलो सोना तस्करी करने का प्रयास किया. ดาวน์โหลด

พจนานุกรมทั้งหมด एक्स-रे में उसके पेट के अंदर सोने के चार कैप्सूल पाए गए. पिछले कुछ महीनों में करीपुर हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी का यह 59 ระยะทาง मामला है.

इसे पहले जयपुर एयरपोर्ट पर 1 किलो सोना जब्त किया गया था. इसकी कीमत करीब 55 लाक रुपए बताई गई है. सोना तीन अलग-अलग तस्कर शाहजहां से लेकर आए थे दो को एयरपोर्ट पर ही पकड़ ทะ. तीसरा सोने की चार बॉल निगल गया था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ดคคเตอร์ की मदद से सोना उसके पेट से निकाला गया.






คำศัพท์

First Published : 20 Sep 2022, 01:04:37 PM



ทั้งหมดล่าสุด ข่าวอินเดียดาวน์โหลด News Nation Android และ iOS แอพมือถือ




Crd