ชื่อ: फर्जी मोबाइल गेमिंग एप मामले में ED का छापा, करोड़ों की नकदी जब्त : ED บุกโจมตีสถานที่ในโกลกาตาในคดีแอพเกมมือถือที่ฉ้อโกงเป็นเงินหลายล้าน

एक व्यक्ति की पहचान आमिर खान के रूप में हुई है, जिसने एक मोबाइल गेमिंग एप्लिकेशन ई- नगेट्स िकलाइल गेमिंग एप्लिकेशन ई- नगेट्स कान्च. इस मामले में उसे आरोपी बनाया गया है.

สำนักข่าวเนชั่น | แก้ไขโดย : Vijay Shankar | อัพเดทเมื่อ: 10 ก.ย. 2565, 15:52:50 น.

ED บุก

ED บุก (เครดิตภาพ: ไฟล์)

คอลัคต้า:

प्रवर्तन निदेशक (ED) เกาหลี धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए), 2002 के प्रावधानों के तहत चल रही तलाशी की गई. สืบค้นจาก. नकदी की गिनती और तलाशी अभियान चल रहा. ED ने इस संबंध में जारी एक बयान में कहा कि फेडरल बैंक एथोरिटीज के आधार पार्क स्ट्रीज पुलिन स्टक ก่อน एक व्यक्ति की पहचान आमिर खान के रूप में हुई है, जिसने एक मोबाइल गेमिंग एप्लिकेशन ई- नगेट्स िकलाइल गेमिंग एप्लिकेशन ई- नगेट्स कान्च. इस मामले में उसे आरोपी बनाया गया है.

เย อี เพ็ญ : जीसस ही असली गॉด, राहुल-पादरी के सवाल जवाब पर मची रार

एजेंसी ने कहा कि एजेंसी ने कहा कि खान ने ऐप को जनता को ठगने के उद्देश्य से डिजाइन किया था “शुरुआती अवधि के दौरान यूजर्स को कमीशन के साथ पुरस्कृत किया गया. फिलहाल छापेमारी चल रही है और बरामद नकदी की सही मात्रा का पता लगाने के लिए कैश काउंटिंग मशीनें लाई गई हैं. कारोबारी के आवास पर ईडी की छापेमारी के बीच इलाके में केंद्रीय बलों को भारी मात्रा में तैनात किया गया है. फेडरल बैंक के अधिकारियों द्वारा आरोपी आमिर खान और अन्य के खिलाफ ई-नगेट्स नामक मोबाइल गेमिंग ऐप के उपयोगकर्ताओं को धोखा देने की शिकायत के बाद प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत मामला दर्ज किया จี ยะ ฮะै.






คำศัพท์

First Published : 10 Sep 2022, 03:38:01 PM



ทั้งหมดล่าสุด ข่าวอินเดียดาวน์โหลด News Nation Android และ iOS แอพมือถือ




Crd