วันเกิด PM Narendra Modi ประธานาธิบดีแห่งชาติ BJP JP Nadda เปิดตัว Basti Sampark Abhiyan ในเมือง Karol Bagh นิวเดลี

สุขสันต์วันเกิด pm narendra modi: पीएमकेबीजेपीबीजेपीบางที इसके बाद नड्डा ने करोल बाग में बस्ती संपर्क भियान का उद्घाटन किया

สำนักข่าวเนชั่น | แก้ไขโดย : ดีพัค ปันเดย์ | อัพเดทเมื่อ: 17 ก.ย. 2565, 06:09:19 น.

jp นัดดา

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (เครดิตภาพ: Twitter)

ภาษาอังกฤษ:

สุขสันต์วันเกิด นเรนทรา โมดี : पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बीजेप के राष्ट्रीय अध्यक्ष जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जनड्डा न भाजपा मुक्यरी ज्यक्ष जनड्डा न भाजपा मुक्यार काष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष नड्डा न भाजपा मुक्याल हा्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष โรงพยาบาล इसके बाद नड्डा ने नई दिल्ली के करोल बाग में बस्ती संपर्क भियान का भी उद्घाटन किया है इसानाकिाकेाकेाकेानांभातातातातातातातातातातातांभा इसके लिए मैं मोर्चा के सभी आयोजकों को धन्यवाद देता हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देशभर से जन्मदिवस पर बधाइयों का संदेश मिल रहा ตั้ง ऐसे में उनके जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से अभियान शुरू किया गया है जेपी नड्डा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जनता ही हमारी ताकत है जनता के लिए ही काम करो, जनता के साथ काम करो, क्योंकि बड़े-बड़े कार्यक्रम जनभागी दारी से ही सेंभव ह.

नड्डा ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अनुसूचित जाति मोर्चा इस काम को ब्बी करेग. पूरीताकत के करेगा. พจนานุกรม

उन्होंने कहा कि 11 करोड़ जो शौचालय बने हैं इनमें 35 प्रतिशत अनुसूचित जाति के लोग हैं, จินูคโค ยี สหวิ. भाषण तो बहुत लोग देंगे कि हमने दलितों का भला किया, लेकिन उन्होंने क्या भला किया? पता चलता है कि स्कीम में से कमीशन รู้ว่ามันเกิดอะไรขึ้น ?






คำศัพท์

เผยแพร่ครั้งแรก : 17 ก.ย. 2565, 06:07:53 น.



ทั้งหมดล่าสุด ข่าวอินเดียดาวน์โหลด News Nation Android และ iOS แอพมือถือ




Crd