NIA และ ED บุกฐาน PFI ในหลายรัฐของประเทศ

สำนักข่าวเนชั่น | แก้ไขโดย : ดีพัค ปันเดย์ | อัพเดทเมื่อ: 22 ก.ย. 2565, 05:28:48 น.

เนีย

देश के कई राज्यों में PFI के ठिकानों पर NIA और ED का छापा (เครดิตภาพ: फाइल फोटो)

ภาษาอังกฤษ:

टेररफंडिंग मामले में NIA और ED ने देशभर के 12 राज्यों में PFI के ठिकानों पर छापा मारा है महारบางที pfi पांच-पांचाराओंाराहै, 18 सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है. बेंगलुरु में भी पीएफआई के 19 ठिकानों पर एनआईए की कार्रवाई चल रही है तो राजस्थान के 4 जिलों में छापेमारी ह. केरल से PFI के प्रदेश अध्यक्ष आसिफ और संगौद से SDFI के सचिव सादिक को गिरफ्तार किया है, जबकि नारिको गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य.

ใช่ ढ़ ढ़ ढ़ : RSS प्रमुख मोहन भागवत मुस्लिम नेताओं से मिले, एक माह के अंदर दूसरी बैठक

आपकोादें nia, ed औाज 9, 4, 5, महमहमहमहमहमहमहमहमह หมายเลข 3, तमिलनाडु से 10, राजस्थान से 2 और उत्तर प्रदेश से 8 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. बताया जा रहा है कि PFI के चेयरमैन ओमा सलाम, नसरुद्दीन एलमारम, पी कोया भी हिरासत में लिए गए हैซอล. इसके साथ ही कई राज्यों के प्रमुखों को गिरफ्तार किया गया है. ลงชื่อเข้าใช้

ใช่ ढ़ ढ़ ढ़ : ไฟล์ 27 सितंबर को होने वाले सत्र में पंजाब से सितंबित विभिन्न मुद्दे विचार जाएंग : CM

गौरतलब है कि पीएफआई के मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने हाईलेवल मीटिंग की. ลงชื่อเข้าใช้ इसमें NSA, गृह सचिव, NIA DG समेत कई अफसरों ने हिस्सा लिया है. สืบค้นจาก NSA इसके बादेरर फंडिंग के केस में NIA, ED और राज्य पुलिस नेकेेश कई राज्यों स्थिती PFI कसराज्य पुलिस नेकेेश कई राज्यों स्थिती PFI कसमठिकानों काार्यों में स्थिती PFI कसठिकानों राज्यों स्थिती PFI ใกล้เคียง แยกจากกัน ?






คำศัพท์

เผยแพร่ครั้งแรก : 22 ก.ย. 2565, 05:25:21 น.



ทั้งหมดล่าสุด ข่าวอินเดียดาวน์โหลด News Nation Android และ iOS แอพมือถือ




Crd